मिलिए केलिफ़ोर्निआ की सबसे खूबसूरत मॉडल से, तस्वीरें देख आपको भी प्यार हो जायेगा… - PrimeNews7 Blog Website

Thursday 10 May 2018

मिलिए केलिफ़ोर्निआ की सबसे खूबसूरत मॉडल से, तस्वीरें देख आपको भी प्यार हो जायेगा…

ग्रासिएला मोंटेस


कैलिफ़ोर्निया US का एक बहुत ही खूबसूरत स्टेट है और यहां की लड़कियां भी बहुत आकर्षित और फिट होती है। आज हम यह आपको केलिफ़ोर्निआ की एक ऐसी मॉडल से मिलवाने जा रहे है जिसका आकर्षक फिगर देखकर आप बहुत आकर्षित हो जायेगे। इस मॉडल की सुपर हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया कर बहुत शेयर और पसंद की जा रही है और इसलिए यह मॉडल इंटरनेट पर काफी फेमस सेलिब्रिटी बन चुकी है। इस मॉडल की खास बात है इनका फिगर साइज जो कि बहुत ही गजब का है। जिस मॉडल की यहाँ हम बात कर रहे है उनका नाम ग्रासिएला मोंटेस हैं। केलिफ़ोर्निआ की रहने वाली यह मॉडल सिर्फ 22 साल की ही है। इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर काफी एक्टिव रहकर ग्रासिएला मोंटेस कुछ-कुछ समय बाद अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और इसकी इन्ही हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के कारण आज इनके लाखो फोल्लोवेर्स है।
सोशल मीडिया पर शेयर की गयी ग्रासिएला की लगभग हर फोटो वायरल हो जाती है। इनकी तस्वीरों को देखकर आप भी खुद को इनकी तरफ आकर्षित होने से रोक नहीं पाएंगे।
तो देखिये इस मल्लिका-ऐ-हुस्न की कुछ आकर्षक तस्वीरें जिसे देखने के बाद आपको भी इनसे प्यार हो जायेगा! अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें!

No comments:

Post a Comment